थाम लिया भगवा ओड़ते हुए कमल का दामन प्रसिद्ध बॉलीवुड अदाकारा ने

Bollywood entertainment

लोकसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है तथा हर राजनैतिक दल पूरे जोर शोर से चुनावी तैयारियों में जुटा हुआ है. जहाँ कांग्रेस सहित संपूर्ण विपक्ष बीजेपी को हराने की रणनीति बना रहा है तो वहीं प्रधानमन्त्री मोदी तथा बीजेपी एक बार पुनः सत्ता में वापसी को लेकर प्रतिबद्ध नजर आ रही है. सर्द जनवरी में गर्म होते सियासी पारे के बीच एक और प्रसिद्ध बॉलीवुड अदाकारा ने भगवा ओड़ते हुए कमल का दामन थाम लिया है तथा कहा है कि वह #NamoAgain के मिशन के साथ बीजेपी के लिए काम करेंगी.

बीजेपी से जुड़ने वाली इस बॉलीवुड अदाकारा का नाम है ईशा कोप्पिकर. जी हाँ, मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से मशहूर ईशा कोप्पिकर रविवार को बीजेपी में शामिल हो गईं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में रविवार को उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. कोप्पिकर को बीजेपी ने अपनी महिला ट्रांसपोर्ट विंग की कार्यकारी अध्‍यक्ष भी बना दिया है.

बताते चलें कि ईशा ने 1998 में तमिल फिल्म ‘काढ़ल कविताई’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके लिए उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है. साल 2000 में आई हिंदी फिल्म ‘फिजा’ से ईशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर मेन रोल में थे. इसके आलावा ईशा ‘डॉन’, ‘एक विवाह ऐसा भी’, ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘हम तुम’ जैसी चर्चित फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

वर्ष फ़िल्म
2007 राख
2007 सलाम-ए-इश्क
2006 डॉन
2006 36 चाइना टाउन
2006 डरना जरूरी है
2005 क्या कूल हैं हम
2005 मैंने प्यार क्यूँ किया
2004 रुद्राक्ष
2004 एक से बढ़कर एक
2004 हम तुम
2003 पिंजर
2003 दिल का रिश्ता
2003 कयामत
2003 डरना मना है
2001 प्यार इश्क और मोहब्बत
2001 आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया
2000 फ़िज़ा गीतांजली.

वहीं, इस साल वह हिंदी फिल्म ‘अस्सी नब्बे पूरे सौ’ में नजर आएंगी. साथ ही यह एक्ट्रेस कन्नड़ फिल्म ‘कवच’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. बीजेपी जॉइन करने के बाद ईशा कोप्पिकर ने कहा कि वह प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी से प्रभावित हैं तथा उन्हें दोबारा प्रधानमन्त्री बनाने के लिए काम करेंगी.

Leave a Reply