mallika-dua

शोक मनाना नॉनसेंस बात-:-मल्लिका दुआ के बेहूदा बोल-:-रोज मरते हैं लोग-:-पुलवामा अटैक

Bollywood ब्रेकिंग

पुलवामा अटैक:

स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मल्ल‍िका दुआ सोशल मीड‍िया पर खुद को अपडेट रखने के ल‍िए कई बार व‍िवाद‍ित बयान दे चुकी हैं। पुलवामा की घटना के बाद इस बार उनके एक बयान की जमकर आलोचना की जा रही है।

स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मल्ल‍िका दुआ व‍िवाद‍ित बयान की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार उन्होंने आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों को लेकर बेहूदा बयान दिया है। बयान के बाद मल्लिका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, मल्ल‍िका ने रव‍िवार को इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो जारी कर कहा,


कई लोग सोशल मीड‍िया पर ये कह रहे हैं कि पूरा देश रो रहा है आप कैसे खुशी से अपनी नॉर्मल लाइफ जी सकते हैं।


ये बातें स‍िर्फ मुझसे नहीं कही जा रही हैं। इस बारे में लोग प्रोटेस्ट करते नजर आ रहे है। मैं यहां पूछना चाहती हूं कि हर रोज लोग भुखमरी, बेराजगारी, डिप्रेशन जैसी कई वजहों से मरते हैं। ऐसा स‍िर्फ हमारे देश में नहीं होता, पूरी दुन‍िया में लोग मरते हैं। तब क्या आप अपनी ज‍िंदगी रोक देते हैं। क्या स‍िर्फ शोक मनाना ही हमारा काम है।


ऐसे में तो हमें हर रोज हमें शोक मनाने की जरूरत है। ये क्या नॉनसेंस बातें लगा रखी है। सब पूरी बकवास है।


जो लोग फेसबुक पर ये ल‍िख रहे हैं कि जंग छेड़ेंगे हम, उनकी औकात ही क्या है। तुम तो फोन करके एक प‍िज्जा नहीं ऑर्डर कर सकते हो तुम क्या जंग करोगे। हर मुस्लिम को ये कहना बंद करो क‍ि वो पाकिस्तान जाए, अगर यही सोच है तो मुस्लिम तो दुन‍िया के अलग-अलग देशों में हैं।

मल्ल‍िका दुआ का 4 मिनट 46 सेकेंड का ये वीड‍िया वायरल हो गया है। मल्ल‍िका दुआ को सोशल मीड‍िया पर जमकर नसीहत दी जा रही है। कई कमेंट में मल्ल‍िका दुआ को मानस‍िक बीमार भी बताया गया है। कई लोगों ने ये सवाल भी उठाया है कि आपने जवानों के शहीद होने पर कोई पोस्ट नहीं किया। अब इस तरह की बातें सुनकर हम शॉक्ड हैं।


बता दें 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। इस घटना को लेकर देश में जबरदस्त आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *