आपके लिए कौन सा 4G प्रीपेड प्लान है बेहतर, Jio vs Vodafone vs Airtel

Gadget smartphone

फिलहाल मार्केट में कई सारे प्लान्स उपलब्ध हैं जहां आप डेटा और कॉल की सुविधा पा सकते हैं लेकिन फिर एक ऐसी प्लान की जरूर कमी है जिसमें यूजर्स को वो सबकुछ मिले जो उसे चाहिए.

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियां रोजाना कोई न कोई नया प्लान लेकर आ रही है. जिसमें सबसे आगे रिलायंस जियो है. रिलायंस जियो एक ऐसा चलन लेकर आ गया है जिससे दूसरी कंपनियों को अपने प्लान में हर दिन बदलाव करना पड़ रहा है तो वहीं कम कीमत पर यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल के साथ अनलिमिटेड डेटा भी देना पड़ रहा है.

फिलहाल मार्केट में कई सारे प्लान्स उपलब्ध हैं जहां आप डेटा और कॉल की सुविधा पा सकते हैं लेकिन फिर एक ऐसी प्लान की जरूर कमी है जिसमें यूजर्स को वो सबकुछ मिले जो उसे चाहिए. इसलिए हम आपको लिए जियो, वोडाफोन और एयरटेल की तरफ से बेस्ट 4 जी प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जहां आप इनमें से अपने लिए एक बेस्ट प्ला चुन सकते हैं.

रिलायंस जियो का 4G प्रीपेड प्लान

जियो की अगर बात करे तो कंपनी अपने यूजर्स को 399 रुपये में बेस्ट प्लान दे रही है. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉल के साथ रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है तो वहीं 1.5 जीबी डेटा भी. प्लान की वैधता 84 दिनों की है जहां आपको जियो एप्स मुफ्त में मिलते हैं.

एयरटेल का बेस्ट 4G प्रीपेड प्लान

एयरटेल भी 399 रुपये का प्लान देता है. इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 जीबी 3 जी/ 4 जी डेटा मिलता है. वहीं इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलती है. प्लान की वैधता 84 दिनों की है. साथ में एयरटेल का टीवी एप भी आपको मुफ्त में मिलता है.

वोडाफोन का बेस्ट 4G प्रीपेड प्लान

वोडाफोन 398 रुपये का प्लान अपने यूजर्स को दे रहा है. इस प्लान की वैधता 69 दिनों की है जहां यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी जेटा दिया जा रहा है. प्लान में रोजाना 100 एसएमएस और वोडाफोन प्ले एप की भी सुविधा मिल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *